Aunty ko kaise pataye। अपनी चाची को कैसे पटाए।

आज के समय में कई लोगो की अपनी खुद की गर्लफ्रेंड नहीं है, और वही लोग इंटरनेट पर aunty ko kaise pataye सर्च कर रहे है, यदि आप भी उनमे से है, जो गूगल पर या इंटरनेट पर आंटी को कैसे पटाए।

यह सर्च कर रहे है, तो आपका हमारे इस ब्लॉग पोस्ट में स्वागत है, क्योकि आज के इस लेख में हम आप सभी के साथ में aunty ko kaise pataye इअके बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले है।

इसके पहले हमने Bhabhi ko kaise pataye  इसके बारे में बताया था, जिसके बाद कुछ लोगो ने कमेंट किया कि भाई अब आप हमें aunty ko propose kaise kare  इसके बारे में बताओ।

इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम aunty ko patane ka tarika kya hai, और आंटी को कैसे पटाए, इसके बारे में डिटेल में जानेगे, तो चलिए अब बिना समय को गंवाए, इस लेख को शुरू केरते है।

और जानते है, भाभी के बाद अब आंटी को कैसे पटाया जाता है, लेकिन इसके लिए आप सभी को इस लेख पूरा अंत तक पढना होगा, अन्यथा आप इस लेख से सम्बन्धित बहुत सी आवश्यक जानकारी को मिस कर देंगे।

aunty-ko-kaise-pataye

Aunty ko kaise pataye। चाची को कैसे पटाए। अपनी आंटी को कैसे पटाए।

निचे हमने कुछ ऐसे तरीके रियल तरीके आप लोगो के साथ में शेयर किये है, जिसे यदि कोई कुछ दिनों तक फॉलो करेगा, तो यह मेरी गारंटी है, कि उससे कोई न कोई आंटी जरुर पट जायेगी, तो चलिए अब उन तरीको के बारे में जानते है।

बाते करे-

कई ऐसी भी आंटी होती है, जो अपने घर के कामो को कर-करके परेशान हो जाती है, ऐसे में उन्हें एक ऐसे इंसान की तलाश होती है, जो उनसे बाते कर सके, और उनका समय या टाइम पास कर सके।

आप अपने खाली समय में किसी भी आंटी को पटाने के लिए उनके पास जाकर धीर सारी बाते कर सकते है,आप सभी को बता दे।

यह काफी कारगर तरीके है, क्योकि यह सबसे पहली सीधी होती है, किसी को अपने काबू में करने के लिए, और आप भी यह तरीका अपना सकते है।

तारीफ़ करे-

आज के समय में हर किसी को अपनी तारीफी सुनना पसंद होता है, और जब भाभियों और आंटीयों की बात करे तो तो वह अक्सर अपनी तारीफ़ सुनना पसंद करती है।

यदि आप किसी लड़की या आंटी की तारीफ़ करने में माहिर है, तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, क्योकि आंटी को अपनी तारीफ़ करवाना या सुनना काफी पसंद है।

याद रहे, आपको तारीफ़ में उनके कुछ कपड़ो, शरीर, हेयर, या अन्य किसी उनके पर्सनल चीजो की तारीफ़ करनी करनी है, जिससे उन्हें काफी लगाव है, इससे वह आपके ऊपर काफी ज्यादा इम्प्रेस हो जायेंगी।

घुमाने लेकर जाये-

हम सभी को पता है, कि एक हाउस वाइफ कितनी बिजी होती है, लेकिन इअसा बिल्कुंल नहीं है, वह घूमना पसंद नहीं करती है, उनके भी अपने कुछ अरमान होते है, जिन्हें उनके पति पूरा नहीं कर पाते है।

जैसे- कही घुमने जाना, मूवी देखने जाना, या मार्किट जाना, ऐसे में आप इस बात का फायदा उठा सकते है, आपको उन्हें इन सभी जगहों पर लेकर जाना है, इससे आपके प्रति उनका अट्रेक्शन बढेगा।

इशारों को समझे

कई ऐसी भी महिलाए होती है, जो अपने पति अलावा किसी और को भी पसंद करती है, उनमे कुछ भाभियाँ होती है, और कुछ आंटीयाँ भी होती है, इसलिये निचे हमने कुछ तरीके शेयर किये है, जिसकी मदद से आप यह जान सकते है।

दिल की बाते करना-

कुछ ऐसे भी पत्नी होती है, जो अपने पति से नाखुश होती है, और किसी ऐसे शक्श की तलाश में होती है, जो उनसे प्यार करे , या बाते करे इसलिए यदि आपसे कोई औरत अपने दिल की बात कर रही है।

तो वह कही ना कही आपको दिल से पसंद करती है, नहीं तो आज के जमाने में कोई भी लड़की या औरत किसी से जल्द्की बात नहीं करती है, इसलिए आपको तुरंत समझ जाना चाहिए की वह आपको पसंद कर रही है।

मदद मांगना-

आपको याद रखना है, जो भी आंटी आपको पसंद करेगी, वह आपसे कही ना कही बाते करने का बहाना जरुर ढूंढेगी, क्योकि उन्हें आप अच्छे लगते है, इसलिए वह आपसे हमेशा बाते करना चाहेंगी।

आपको जब भी ऐसा लगे, कोई भाभी या आंटी आपसे बिना वजह बाते करे, या मदद मांगे, तो समझ जाए, वह कही ना कही आपको लाइक कर रही है।

हंस के बाते करना-

इसके पहले ही हमने बता दिया है, की कोई भी लड़की हो या भाभी किसी भी लड़के से ऐसे ही बाते नहीं करेंगी, इसलिए यदि कोई आपसे हंस के बात कर रहा है, तो आपको समझ जाना चाहिए कि अब आपको गाडी पटरी पर आ चुकी है।

वह आपको बहुत अधिक पसंद करती है इसलिए वह आपसे बिना वजह हंस के बाते कर रही है, आशा है, अब आपको आंटी को कैसे पटाए, यह अच्छे से समझ में आ रहा है।

औरतों को कैसे पटाया जाता है? Quick Trick To Impress Women

  • चाची को पटाना है या किसी भी लड़की को पटाना है तो आँखों में आँखें डालकर बात करें।
  • जब भी चाची से मिलें तो उन्हें बोर न करें, चुटकुले सुनाएं, शायरी सुनाएँ।
  • चाची के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं,
  • उन्हें घुमाने भी ले जा सकते हैं।
  • आंटी को पटाने के लिए बात करते वक्त उनके होठों की ओर देखें (इससे पता चलता है आप लड़की में Interested हो)
  • अगर आंटी वाह्ट्सएप चलाती हैं तो उनसे WhatsApp में रोजाना बात करें, इसने लाखों लोगों को मिलवाया है।
  • आंटी को हर समय खुश रखने का प्रयास करें।
  • आंटी को हर एक सोशल मिडिया पर फॉलो करे

Aunty ko patane ka tarika

  1. घुमाने लेकर जाए।
  2. बाते करे।
  3. उनके दुखो में साथ दे।
  4. उनके इशारों को समझे।
  5. उनके साथ टाइम बिताए।
  6. उनसे दोस्ती करे।
  7. उनकी तारीफ़ करे।
  8. उनकी कमियों को उनके सामने रखे।
  9. गिफ्ट दे।
  10. प्रपोज करे।

Aunty ko propose kaise kare

आंटी को प्रपोस करने के लिए सबसे पहले आपको आचे से यह जानना होगा, कि क्या वह अपने लिए तैयार है, क्या वह भी आपको प्यार कर रही है, कही ऐसा ना हो जाए।

कि आप उनसे दिल की बाते करे, और वह जाकर आपके फैमिली बोल दे, इससे बात बनने के बाजे बिगड़ सकती है, इसलिए आपको ऊपर दिए गए सभी पॉइंट को अच्छे से ध्यान पूर्वक पढना है।

जिससे आपको  aunty ko propose kaise kare इसके बारे में अच्छे से पता चल जाएगा।

नोट- चेतावनी पढ़े-

हम सभी को पता है, भारत की संस्कृती में आंटी को माँ का दर्जा दिया गया है, और हम ऐसे किसी भी काम को करने के लिए मोटिवेट नहीं करते है, जो हमारे धर्म के खिलाफ है, इसलिए यह सब अपने रिस्क पर करे।

और यदि आप हमारे इस ब्लॉग पर आये है, और ऊपर दिए गए स्टेप को फॉलो करके कोई भी कदम उठाते है, और कुछ गलत होता है, तो इसमें सब आपकी जिम्मेजारी होगी धन्यवाद।

निष्कर्ष-

आज के आर्टिकल की मदद से हमने आप सभी को  Aunty ko kaise pataye इसके बारे में डिटेल में जानकारी दी है, यदि आपको इस लेख से कुछ नया सिखने को मिला है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करे।

ताकि हर किसी को Aunty ko kaise pataye, या aunty ko patane ka tarika kya hai, इसके बारे में पता चल सके, और इस जानकारी को अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर जरुर शेयर करे।

नोट- यदि आपको रिलेशनशिप, से समबधित टॉपिक पर लेख पढना पसंद है, इस ब्लॉग को बुकमार्क करना ना भूले, क्योकि यहाँ पर हम इन्ही टॉपिक पर लेख पब्लिश करते है धन्यवाद।
आवश्यक लेख पढ़े-

मेरा नाम किरन है, मै मध्यप्रदेश का प्रदेश का रहने वाली हूँ और मै पिछले 4 सालो से ब्लॉग्गिंग कर रही हूँ, तथा मै रिलेशनशिप, और सोशल मिडिया से सम्बंधित टॉपिक पर आर्टिकल लिखती हूँ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!