लड़के लड़कियों को कैसे पटाए। Use secret 20+ आसान तरीका।

हमारे देश हर किसी को अकेले रहना पसंद नहीं है, इसलिए कुछ लड़के लड़कियों को कैसे पटाए यह सर्च कर रहे है, क्योकि उन्हें लगता है, कि लडकियाँ पटाना काफी कठिन काम है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी है, जो लड़कियों को कैसे पटाए यह अच्छे से जानते है, और हमने भी काफी लड़कियों से बात करने के बाद यह निष्कर्ष निकाला है, कि लड़के लड़कियों को कैसे पटाए। या लड़के लड़की को कैसे पटाते है, तो चलिए अब बिना समय को गंवाए इस लेख को शुरू करते है, और लड़की कैसे पटाए इसके बारे में विस्तारपुर्वक जानते है।

लड़के लड़कियों को कैसे पटाए-

काफी लोगो को लगता है, कि लड़के लड़कियों को पटाते है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योकि काफी बार एशिया देखा गया है कि लडकियाँ ही लडको को अक्सर अपने जाल में फसाती है। जिन लोगो को यह सुनकर यकीन नहीं हो रहा है, वह लोग इस लेख के अंत बने रहिये, क्योकि इस आर्टिकल को पढने के बाद आपको ladki ko kaise pataye यह अच्छे तरीके से समझ में आ जाएगा।

Ladki kaise pataye in hindi। ladki patane ke tarike

Ladki-kaise-pataye-in-hindi

लड़की से बात करें –

यदि कोई लड़का सच में किसी लड़की को पसंद करता है, तो उसे सबसे पहले बात करने की कोशिश करनी चाहिए, क्योकि किसी भी लड़की को पटाने के लिए यह सबसे पहली सीढी है। इसके लिए  यदि आप सच में किसी लड़की से प्यार कर रहे है, और उसे सच्चे मन से अपना बनाना चाहते है, तो उससे बाते करने का बहाना ढूंढें। हमेशा उस्कास-पास रहे, और उसे भी अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाये, ताकि वह केवल आपके ही बारे में सोचे। जाने- Aunty ko kaise pataye New

घुमाने लेकर जाए-

कुछ लडकियाँ ऐसी भी होती है, जो सबसे पहले आपको अन्दर से देखना व महसूस करना चाहती है, कि वह कैसा है, इसके लिए आप कही पर ट्रिप प्लान कर सकते है, क्योकि हर किसी को आजकल घूमना काफी पसंद होता है। ऐसे में आप उसकी पहली पसंद बन सकते है, कुछ लोग ऐसा ही करके किसी भी लड़की आसानी से पटा लेते है, आप इसके बारे में क्या सोच रहे है, कमेंट करके जरुर बताये।

हँसी मजाक करे-

जिस कसी के साथ आपकी पूरी लाइफ बितने वाली है, उसके साथ आप किस तरह से रहते है, यह काफी हद तक निर्भर करता है, लडकियां मन की काफी सच्ची होती है, और उन्हें लगता है। कि कोई तो ऐसा हो जो हमसे हँसी मजाक करे, और यदि आप किसी लड़की को हर पल खुश रख रख सकते है, तो वह आपको कभी भी नहीं छोड़कर जायेगी। जाने- Dusre ki girlfriend ko kaise pataye New

झूठ ना बोले-

जो कुछ भी हो, चाहे लड़की आपके साथ रहे या नहीं रहे, लेकिन आपको कभी भी लड़की से झूठ नहीं बोलना है, क्योकि एक विश्वास ही होता है, जो दो कपल को हमेशा साथ में बनाये रखता है। ऐसे में यदि आप किसी लड़की से बार-बार झूठ बोलते है, तो लड़की का आपके ऊपर से विश्वाश हमेशा के लिए ख़त्म हो जाएगा, और ऐसे में आप कीभी भी किसी को लड़की के रिलेशनशिप में नहीं आ पायेंगे।

फैलिमी से मिलाये-

जब भी कोई लड़की आपसे बात करे, और दोस्त बन जाए तो उसे अपनी फैमिली से जरुर मिलाये, इससे लकड़ी की नजर में एक अच्छी इमेज बन सकती है, क्योकि ज्यादातर लड़के ऐसा नहीं करते है। और आये काफी घटनाएं लड़कियों के साथ में होती रहती है, और जब लड़के के परिवार वाले लड़की को जानते रहेंगे, तो लड़के कभी भी कुछ गलत काम नहीं करेंगे। जाने- लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स। New

सम्मान करे-

हमेशा सम्मान करे, याद रहे आप जब भी किसी लड़की से बात करे, तो उसका सर्वप्रथम सम्मान करे, चाहे वह लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बने या ना बने, आपको हर एक लड़की के प्रति सम्मान करना जरुरी है। यदि आप हर एक लड़की का सम्मान करेंगे, तो कोई भी लड़की आपके ऊपर इम्प्रेस हो सकती है, और आपकी बात आगे बढ़ सकती है।

प्रपोज करे-

यदि आप ऊपर दिए गए, सभी तरीको को अपना चुके है, और लड़की से आपकी अच्छी बन रही है, तो आप उसे अब प्रपोस कर सकते है, मुझे विश्वास है, अब शायद ही कोई ऐसी लड़की होगी, जो आपके प्यार को एक्सेप्ट ना करें।

गिफ्ट दें-

यह एक अच्छा तरीका हो सकता है, किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए, क्योकि यही एक ऐसा तरीका है, जिससे काफी लडकियाँ आकर्षित होती है, क्योकि हम सभी को पता है। लडकियाँ हो या कोई भी औरत उन्हें गिफ्ट लेना काफी पसंद होता है, वह चाहती है, उन्हें कोई तो ऐसा शक्श मिले जो उन्हें हमेशा गिफ्ट देता रहे।

मन को साफ़ रखे-

याद रहे, किसी भी लड़की को पटाने के लिए हमेशा अपने मन को साफ़ रखे, और एक बात का ध्यान रखे, जहाँ तक हो सके किसी भी लड़की से प्यार करने के बाद यदि आप रिलेशनशिप में आते है, तो अभी से उसे धोखा ना दे। उसके अन्दर विश्वाश दिलाये, की आप उसके लिए सबकुछ है, ऐसा करने से लड़की के दिल में आपके लिए और भी प्यार बढ़ जाएगा, और आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा।

कभी जल्दबाजी ना करे-

बहुत से लोग किसी भी लड़की को पटाने के लिए जल्दबाजी करने में लग जाते है, यदि आप अपने लाइफ में किसी भी को लाना चाहते है, तो सबसे पहले उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करे, कि वह कैसी है, या उसे क्या पसंद है। जाने- पत्नी का अफेयर कैसे जाने। New 

दोस्ती करे-

अक्सर देखा गया है, जो लडकियाँ किसी लड़के के अच्छी दोस्त होती है, वही बाद में जाकर रिलेशन में आ जाती है, इसलिए आपको सबसे पहले लड़की से दोस्ती करनी है।

लड़कियों की तारीफ़ करे-

अपनी आरिफ सुनना किसे नही पसंद होता है, और खासकर जब लड़कियों की बात आती है, तब आपको लड़कियों की जमकर तारीफ़ करनी है, और याद रहे आपको झूठी तारीफ़ नही करनी है। सबसे पहले आप जिस किसी भी लड़की को पसंद करे, तो उसकी सभी अच्छाईयों को नोट करे, और खाली समय में उसे उसकी खूबियों के बारे में जानकारी दे, ऐसा करने से लड़की आपको पसंद करने लग जाएगी। देखे- किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका। 10+ जेन्वन तरीका।New 

खुद में आत्मविश्वास लाएं-

बहुत से ऐसे लोग भी है, जो किसी लड़की से प्यार तो कर लेते है, लेकिन उससे यह बात कहने में सालो निकाल देते है, और ऐसा कई बार देखा गया है, कि तब तक लड़की कोई दूसरा पार्टनर ढूंढ लेती है। आपको ऐसा बिल्कुल भी नही करना है, आपको हमेशा अपने दिल की बात को लड़की के सामने रखना है, ऐसा करने से आपको लड़की के मन में क्या है, यह अच्छे से समझ में आ जाएगा।

अच्छी राय दें-

जब भी आप किसी लड़की को अपना बनाना चाहे, तो उसे अच्छी-अच्छी एडवाइस दे, ऐसा करने से लड़की के दिल में आपके लिए और भी इज्जत बढ़ जायेगी। क्योकि हर एक लड़की को उसके पार्टनर से अपने बारे में अच्छा सुनना पसंद है, और जब आती है, अच्छी एडवाइस को इसके लिए आप सोशल मिडिया का सहारा ले सकते है, या भी आप बुक पढ़ सकते है।

पीठ पीछे बुराई ना करे-

जो लोग किसी न किसी न पीठ पीछे बुराई करते है, वह कभी भी किसी लड़की से प्यार नही कर सकते, क्योकि ऐसा हो ही नही कि आप उस लड़की की बुराई दूसरो के सामने ना करे। यदि आपके अन्दर भी ऐसे गुण है, तो आप अभी से संभल जाए, क्योकि जब आप किसी को अपना बनाना चाहते है, और फिर पीठ पीछे उसकी बुराई भी करेंगे, तो आपकी कभी भी कोई लड़की रिलेशनशिप में नही आएगी। जाने- रियल- शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे New

लड़की पटाने से सम्बंधित पूछे जाने वाले प्रश्न-

sms par ladki patane ke tarike?

Ans- आज के समय में बहुत ऐसे लोग भी जो सोशल मिडिया का इस्तेमाल करके लडकी को केवल SMS के जरिये पटा लेते है, यदि आप भी ऐसा करना चाहते है, तो फेसबुक और इन्स्टाग्राम की आप मदद ले सकते है।

Ladki patane ke tarike batao?

Ans- लड़की पटाने के लिए सबसे पहले लड़की से दोस्ती करे, और उसका सम्मान करे, तथा उसकी दिल की बातो को सुने इसके अलावा हमने इस पोस्ट में 10 बेहतरीन तरीके शेयर किये आप पढ़ कर जानकारी ले सकते है।

Ladki patane ka idea?

Ans- यदि आप सच में किसी लड़की से प्यार करते है, तो उसे पटना काफी आसान हो जाता है, इसलिए सबसे पहले किसी भी लड़की के बारे में जानकारी को इकट्ठा करे, जैसे- उसे क्या पसंद है, वह क्या चाहती है, उसकी होबी क्या है इत्यादि।

लड़की पटाने का आसान तरीका क्या है?

Ans- किसी भी लड़की को पटाने के लिए हमने इस पोस्ट में टॉप तरीके शेयर किये है, जिसे फॉलो करके आप किसी भी लड़की को पटा सकते है।

जाने- Ladki patane ke tarike kya hai। 10+आसान टिप्स New

निष्कर्ष- आज हमने क्या सिखा-

आज के इस आर्टिकल में हमने लड़के लड़कियों को कैसे पटाए शेयर किये है, यदि आप किसी लड़की को अपना बनाना चाहते है, तो उपर दिए ladki patane ke tarike को फॉलो कर सकते है। यदि आपको इस ब्लोग पोस्ट से कुछ नया सिखने को मिला है, तो आप इसे अपने दोस्तों व अपने सोशल मिडिया पर जरुर शेयर करे, ताकि हर किसी को लड़की पटाने के तरीके अच्छे से समझ में आ जाये। नोट- यदि आप इस वेबसाइट पर नए आये है, और आपको रिलेशनशिप और सोशल मिडिया से सम्बंधित टॉपिक पर लेख पढना पसंद है, तो इस ब्लॉग को बूकमार्क करना ना भूले, क्योकि यहाँ पर इन्ही टॉपिक पर जानकारी शेयर की जाती है धन्यवाद। अन्य लेख पढ़े-

मेरा नाम किरन है, मै मध्यप्रदेश का प्रदेश का रहने वाली हूँ और मै पिछले 4 सालो से ब्लॉग्गिंग कर रही हूँ, तथा मै रिलेशनशिप, और सोशल मिडिया से सम्बंधित टॉपिक पर आर्टिकल लिखती हूँ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!