घरवाली को काबू कैसे करें। 2024 में 10+ वर्किंग तरीका।

कुछ लोग अपनी घरवाली से इतना परेशान हो जाते है, कि वह सीधे इंटरनेट पर घरवाली को काबू कैसे करें, या बीवी को काबू मे कैसे करे, सर्च करने लग जाते है, इसलिए आज के इस लेख में हम आप सभी के साथ में घरवाली को काबू कैसे करें इसके बारे में जानकारी देने वाले है।

क्योकि आये दिन मुझे काफी ज्यादा कमेंट आते है, कि भाई आप रिलेशनशिप से सम्बंधित कंटेंट शेयर करते हो, तो अब आप हमें biwi ko kabu karne ka tarika भी बताये. इसलिए आज हम इसके बारे में जानने वाले है।

बहुत से लोगो को जानकर हैरानी होगी, कि बीवी को भी काबू में करना आसन होता है, लेकिन उन्हें सही जानकारी ना होने के कारण वह्याह नहीं जान पाते है, कि बीवी को काबू में कैसे करें, इसलिए आज यह आर्टिकल इसी के बारे में है।

इसके पहले हमने आप सभी के साथ में  सच्चे प्यार को कैसे भूले इसके बारे में बताया था, जिसके बाद बहुत से लोगो का कमेंट आया कि भाई अब आप हमें पत्नी को काबू में कैसे करें इसलिए आज हम इसके बारे में जानने वाले है, तो चलिए अब बिना समय को गंवाए इस लेख को शुरू करते है।

घरवाली-को-काबू-कैसे-करें

घरवाली को काबू कैसे करेंबीवी को काबू में कैसे रखें।

निचे हमने कुछ पोलुलर तरीके शेयर किये है, जिसे अपनाकर आप अपनी घरवाली को आसानी से काबू में कर सकते है, क्योकि इसके पहले हमने शादी के बाद प्यार कैसे करते हैं, इसके बारे में बताया था।

जिसे काफी लोगो को मदद मिली, तभी कुछ लोगो के अपनी बीबी को काबू में कैसे करे, इसीके बारे में हमसे पूछा, इसलिए आज हम इसके बारे में डिटेल में जानकारी दने वाले है।

बातचीत करें-

सभी को पता है, कि हमारे भारत में हर एक बीबी या अपनी पत्नी को देवी का रूप कहा गया है, ऐसे में आपको उसे अपने काबू में करना है, तो आपको उससे सबसे पहले उससे बातचीत करनी होगी। 

यदि आप बात करने में माहिर है, तो आप आसानी से अपनी बीबी को काबू में कर लेंगे, उसे बात करने के दौरान उसे इन्च्चो के बारे में पूछे, कि उसे क्या चाहिए, या वह क्या चाहती है।

भावनाओं को समझे-

शादी के बाद कोई भी औरत केवल अपने पति के ही बारे मे सोचती है, ईदे में आपको भी उसके बारे में सोचना चाहिए, कि उसके मन में क्या चल रहा है, आपको अपनी घरवाली को एकदम से काबू में करने के लिए उसकी भावनाओं को समझना जरुरी है।

पढ़े- रियल- शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे। जाने-10 मुख्य इशारे।

सम्मान करे-

ऐसा शाश्त्रो में लिखा गया है, कि जब आप किसी के सामने झुकते है, तो सदैव तुम्हारा हो जाता है, इसलिए आप हमेशा अपने पत्नी की इज्जत करे, या उसका सम्मान करे, वह जो बोलती है, उसकी बातो पर गौर करे।

और हमेशा, उसे यकीन दिलाये, की आप उससे लिए सबकुछ है, ऐसा करने से आपकी घरवाली एक ना एक आपके काबू में जरुर आ जायेगी।

तोहफा दिलाये-

कुछ महिलाए ऐसी होती है, जो अपने पति से तोहफा लेना काफी पसंद करती है, इसलिए आपको उन्हें समय-समय पर तोहफे देते रहना चाहिए, बहुत से ऐसे लोग होते है, जो अपनी घरवाली की बर्थडे पर उन्हें तोहफ़े देते है, आप भी ऐसा करके उसे अपने काबू में कर सकते है।

पढ़े- शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन क्या करते हैं। जाने- 10+ जवाब।

साथ में घुमने जाए-

यदि आपकी घरवाली आपसे हमेशा लड़ते व झगड़ते रहती है, तो आप यह कर सकते है, कि उसे अपने साथ कही घुमाने लेकर जा सकते है, क्योकि ऐसा करने से उसका माइंड काफी फ्रेश हो जाएगा।

और आपके ऊपर इम्रेश हो जाएगी, इसलिए आप महीनो में या हफ्तों में कही घुमने कि प्लानिंग कर सकते है, ऐसा करने से आपके रिश्तो में भी चार चाँद लग जायेंगे।

रोमेंटिक बने-

कुछ महिलाए, अपने पति से केवल पयार करने के लिए ही रूठती है, और ऐसे में उनसे प्यार करने के लिए आप रोमेंटिक बन सकते है, आप उनकी भावनाओं को समझे, और वह बोलती है, आपको उनकी बातो सुनना और समझना है।

ऐसा करने से वह आपके वह सबकुछ करेगी, जो वह चाहती है, ऐसा करके आप अपनी घरवाली को अपने काबू में आसानी से कर सकते है, आशा है, अब आपको biwi ko kabu karne ka tarika अच्छे से समझ में आ गया होगा।

देखे- शादी के बाद लड़कियां सुंदर क्यों जाती है। यही है, 10+ कारण।

बातो को समझे-

कुछ ऐसे लोग भी इंडिया में जो अपनी बीवी कि बातो पर ध्यान नहीं देते है, इसलिए वह हमेशा आपसे नाराज रहती है, और कुछ पत्नियाँ तो झगड़े भी करती है, इन सभी से बचने का एक ही रास्ता है, आप उनकी बातो पर ध्यान दे।

क्योकि घर कि औरते पुरे घर को संभालती है, और ऐसे में वह काफी ज्यादा परेशान रहती है, इसलिए हम्रेशा आपको उनकी बातो को सुनना है, और समझना है, इससे आप अपने घरवाली को आसानी से अपने काबू में कर सकते है।

झगड़े ना करे-

आजकल बहुत से घरो में झगड़े होते है, और यह ज्यादातर पति पत्नी में ही होते है, क्योकि कुछ ऐसी बाते होती है, जिसमे न चाहते हुए, भी पति पत्नी आपस में झगडे करने लग जाती है।

जो कि स्वाभाविक है, क्योकि हर कोई जानता है, कि जहाँ पर प्यार होता है, वही पर लड़ाई-झगड़े होते है, और इस तरह से आप इससे बच सकते है, आपको लड़ाई झगड़े को कम करना होगा, क्योकि रिश्तो में अपने आप को झुकना पड़ता है।

सोशल मिडिया से दूर रहे-

भारत एक ऐसा देश है, जहाँ कि जनसँख्या 140 करोड़ के पर जा चुकी है, ऐसे में हर कोई स्मार्टफोन का आदि बन चूका है, जहा पर लोग अपने विडियो कंटेंट में तरह-तरह की बाते बताते है।

और वही बाते सुनकर महिलायें या पति अपने घर में लागू कर देते है, ऐसा करने से कुछ लोगो को तकलीफ हो सकती है, इसलिए आज के समय में ज्यादा से ज्यादा सोशल मिडिया की बातो पर ध्यान ना दे।

जाने- Ladki patane ke tarike kya hai। 10+आसान टिप्स।

काम में हाथ बटाये-

जब भी किसी कि शादी होती है, तब सारे घर की जिम्मेदारी उस शादीशुदा महिला पर आ जाती है, यदि आपके भी घर में कोई ऐसा है, जिसकी अभी नई-नई शादी हुई है, तो आप उसके काम में हाथ बटा सकते है।

ऐसा करने से बीवी आपके ऊपर काफी प्रसन्न व प्रभावित हो जायेगी, और तब आप आसानी से उसे अपने काबू में कर पायेंगे, आशा है, अब आपको अपनी बीबी को काबू में कैसे करना है, इसके बारे में अच्छे से पता चल गया होगा।

जाने- शादी के बाद प्यार कैसे करते हैं। जेन्वन तरीका।

इज्जत करे-

यह एक तरीका है, जो हर किसी को पसंद होता है, ऐसा कहा जाता है, कि जब आप किसी की इज्जत करेंगे, तो वह भी आपकी इज्जत करेगा, इसलिए आप सदैव ही अपनी बीवी या घरवाली की इजात करना चाहिए।

परमिशन या आज्ञा लें-

कुछ लोग घर से बाहर जाते है, अपनी बीवी कि परमिशन नहीं लेते है, और यही वह वजह है, कि आपकी बीवी आपसे काफी नाराज रहती है, यदि आप भी ऐसा करते है, तो आपको पहले से ही सतर्क हो जाना है।

आपको कुछ भी करने से पहले या कही पर जाने से पहले अपनी पत्नी से आज्ञा जरुर लेनी है, आशा है अब आपको घरवाली को काबू में कैसे करे, यह अच्छे तरीके से पता चल गया होगा।

जाने- पत्नी का अफेयर कैसे जाने। 10+ रियल तरीका।

घरवाली से सम्बंधित पूछे जाने वाले प्रश्न-

Google biwi ko kabu karne ka tarika batao?

कुछ लोग इंटरनेट पर गूगल से वौइस् सर्च में पूछते है, कि अपनी बीवी को kabu में करने का तरीका है, ऐसे में गूगल भी हमारे द्वारा लिक्झे गए लेख पर उन्हें भेज देता है, जहाँ पर उन्हें अच्छे से यह पता चल जाता है, कि अपनी बीबी को काबू में कैसे करना है।

पत्नी को काबू में कैसे करें?

पत्नी हो बीवी सभी को काबू में करने का केवल कुछ ही पॉपुलर तरीके है, जिनकी मदद से आप उन्हें आसानी से काबू में कर सकते है, इसके लिए उनके साथ नार्मी से पेश आये, उनकी इज्जत करे, उनका ख्याल रखे।

बीवी को कैसे खुश करें?

कुछ ऐसे लोग भी जो इंटरनेट पर biwi ko kaise khush rakhe इसके बारे में सर्च कर रहे है, तो बीवी को खुश करने के लिए आप उन्हें तोहफे दे सकते है, या उन्हें अपने मन पसंद की जगह पर घुमाने लेकर जा सकते है।

क्योकि हर एक लड़की हो पत्नी उन्हें घूमना काफि पसंद होता है, ऐसे में आप उन्हें घुमाने लेकर जा सकते है, इससे वह खुश हो जायेगी।

महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका?

कुछ ऐसे लोग भी होते है, जो अपनी पत्नी या बीवी को ही महिला का नाम दे देते है, और वह इंटरनेट पर महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका ढूंढते है, इसके लिए आपको कुछ बातो का ध्यान रखना जरुरी है।

क्योकि कुछ ऐसे पॉइंट है, जिसे फॉलो करके आप किसी भी महिला को आसानी से अपने काबू  में कर सकते है. इसके लिए सबसे पहले आपको हर एक महिला कि इज्जत करनी है, इसके अलावा आप उनकी हर बात को माने।

और उन्हें उपहार दे, और ऐसी जगह पर घुमाने लेकर जाए, जहाँ उनका जाने का सपना हो, और उनकी हर एक ख्वाइश को पूरा करे, ऐसा करने से एक ना एक दिन महिला आपके काबु मे जरुर आ जायेगी।

निष्कर्ष- आज हमने कीस सिखा-

आज के इस लेख हमने आप सभी के साथ में घरवाली को काबू कैसे करें या biwi ko kabu karne ka tarika साझा किया है, और इसी के साथ में बीबी को कैसे खुश रखे, इसके बारे में भी जानकारी दी है, यदि आप ऊपर दिए बिन्दुओ को अच्छे से पढ़ लेते है।

और अपने लाइफ में उसे इम्लिमेंट कर लेते है, तो आप आसानी से घरवाली को काबू कैसे करें या अपने बीवी को कैसे खुश रखना है, यह अच्छे तरीके से समझ जायेंगे, और यदि आपको बीवी को काबू में करने का तरीका अच्छे से समझ में आ गया है।

तो इसे अपने दोस्तों के साथ व अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर जरुर शेयर करे, ताकि हर किसी को घरवाली को काबू कैसे करें अच्छे से मसझ में आ जाए, और यदि आप हमारे इस ब्लॉग पर पहली बार आये है।

और इसी तरह का कंटेंट पढना पसंद करते है, तो आप हमारे इस ब्लॉग को बुकमार्क कर सकते है, क्योकि यहाँ पर हम इन्ही टॉपिक से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करते है।

इसके बारे में भी पढ़े-

मेरा नाम किरन है, मै मध्यप्रदेश का प्रदेश का रहने वाली हूँ और मै पिछले 4 सालो से ब्लॉग्गिंग कर रही हूँ, तथा मै रिलेशनशिप, और सोशल मिडिया से सम्बंधित टॉपिक पर आर्टिकल लिखती हूँ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!